-Advertisement-

हमास-आईएसआईएस राक्षसों की निंदा करने के लिए गैल गैडोट और वैश्विक हस्तियों को धन्यवाद

-Advertisement-
-Advertisement-

दुनिया भर में मनोरंजन उद्योग के 700 से अधिक नेताओं के बारे में जानकर मैं बहुत प्रभावित और प्रसन्न हूं एक खुले पत्र पर हस्ताक्षर कर जारी किया गैर-लाभकारी मनोरंजन उद्योग संगठन द्वारा, शांति के लिए रचनात्मक समुदाय (CCFP) इजराइल के समर्थन में और निंदा में गाजा आईएसआईएस की अत्यधिक क्रूरता हमास और फ़िलिस्तीनी आतंकवादी।

खुला पत्र मनोरंजन समुदाय से बोलने का आह्वान करता है हमास के ख़िलाफ़ ज़बरदस्ती, इसराइल का समर्थन करना, युद्ध के बारे में गलत सूचना साझा करने से बचना और जो कुछ भी उनकी शक्ति में हो वह करना आतंकवादी संगठन से आग्रह करें निर्दोष बंधकों को उनके परिवारों को लौटाना।

यह पत्र इजराइल पर हमास के जघन्य आतंकवादी हमले के जवाब में आया है। मारे गए 1,200 से अधिक इजरायलियों के अलावा, अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, फ्रांस, थाईलैंड, नेपाल, रूस, यूक्रेन, कंबोडिया, जर्मनी, फिलीपींस, चिली, ब्राजील, इटली, श्रीलंका, तंजानिया और आयरलैंड के नागरिकों की पहचान की गई है। जैसे कि या तो लापता है या मारा गया है।

गैल गैडोट ने साझा किया, “मेरा दिल खोई हुई जिंदगियों और टूटे हुए परिवारों के लिए दुखी है। मैं उन सभी के लिए प्रार्थना कर रहा हूं जो हमास के आतंकवाद और क्रूरता से प्रभावित हुए हैं। और मुझे उम्मीद है कि दुनिया इजरायली लोगों के समर्थन में दृढ़ रहेगी।”

यह बयान अपनी तरह का पहला बयान है – मनोरंजन उद्योग की ओर से स्पष्ट रूप से इज़राइल के लिए समर्थन और हमास के आतंकवाद की निंदा करने का आह्वान।

हैम सबन ने कहा, “1,200 से अधिक इजरायलियों की बर्बर हत्या के बाद, हमें हॉलीवुड समुदाय और दुनिया भर में इजरायल के साथ खड़ा होना चाहिए क्योंकि यह गाजा में आतंकवादी शासन के खिलाफ खुद का बचाव करता है जो इजरायल का विनाश चाहता है”।

700 से अधिक हस्ताक्षरकर्ताओं में शामिल हैं: हैम सबन, अध्यक्ष और सीईओ, सबन कैपिटल ग्रुप; गैल गैडोट, अभिनेत्री, निर्माता; जेरी सीनफील्ड, अभिनेता/हास्य अभिनेता; इरविंग एज़ॉफ़, सीईओ/अध्यक्ष, फुल स्टॉप मैनेजमेंट; ब्रायन लूर्ड, सीईओ, सीएए; रिचर्ड लवेट, सह-अध्यक्ष, सीएए; माइकल डगलस, अभिनेता; एरोन बे-शुक, सीईओ/सह-अध्यक्ष वार्नर रिकॉर्ड्स; लिव श्रेइबर, अभिनेता; क्रिस पाइन, अभिनेता; एमी शूमर, अभिनेत्री; जेमी ली कर्टिस, अभिनेत्री; मयिम बालिक, अभिनेता; डेबरा मेसिंग, अभिनेत्री; जॉडी गर्सन अध्यक्ष और सीईओ, यूनिवर्सल म्यूजिक पब्लिशिंग; जिग्गी मार्ले, कलाकार; मार्क हैमिल, अभिनेता; जेनजी कोहन, लेखक और निर्माता; रयान मर्फी, शोरुनर; ज़ाचरी लेवी, अभिनेता; शेरोन ऑस्बॉर्न, मैनेजर, ऑन-एयर टैलेंट; जूलियन एडेलमैन, सह-संस्थापक, कोस्ट प्रोडक्शंस; जिम बर्कस, निदेशक मंडल के अध्यक्ष, यूटीए; ग्रेग बर्लेंटी, लेखक/निर्देशक/निर्माता; एंडी गार्सिया, अभिनेता; ट्रेसी-एन ओबरमैन, अभिनेत्री; होवी मंडेल, मनोरंजनकर्ता; एली रोथ, निदेशक; एंटोनी फूक्वा, निर्माता/निर्देशक; फिल रोसेन्थल, अभिनेता/निर्माता; जॉर्ज लोपेज़, मनोरंजनकर्ता; येनोन क्रेइज़, अध्यक्ष और सीईओ, मैटल, इंक.; डाना गोल्डबर्ग, स्काईडांस, मुख्य रचनात्मक अधिकारी; गेल बर्मन, निर्माता; शेरी लांसिंग, पैरामाउंट पिक्चर्स के पूर्व सीईओ; रिक रोसेन, सह-संस्थापक, एंडेवर; जोश ग्रीनस्टीन, अध्यक्ष सोनी पिक्चर्स मोशन पिक्चर ग्रुप; रिक योर्न, सह-संस्थापक, एलबीआई एंटरटेनमेंट; केविन योर्न, संस्थापक और प्रबंध भागीदार, यार्न लेविन एंटरटेनमेंट लॉ फर्म; बेन सिल्वरमैन; अध्यक्ष एवं सह-सीईओ, प्रचार सामग्री; जेसन अलेक्जेंडर, अभिनेता; नीना टैस्लर, सीईओ, टैस्लर, इंक.; जैकलीन सैटर्न, अध्यक्ष, वर्जिन म्यूजिक; डेविड रेन्ज़र, पूर्व सीईओ/अध्यक्ष यूनिवर्सल म्यूज़िक पब्लिशिंग; मोदी विक्ज़िक, सह-संस्थापक और सह-सीईओ, एमआरसी; जैच काट्ज़, अध्यक्ष और सीओओ, फ़ेज़ क्लैन; डेविड लेवी, पार्टनर, डब्लूएमई; नील ब्लेयर, पार्टनर, द ब्लेयर पार्टनरशिप; चक लिडेल, एमएमए फाइटर; और अन्य लोगों के अलावा डायने वॉरेन, गीतकार।

ट्रेसी-एन ओबरमैन ने कहा, “मैं इस भयावहता के पीछे बढ़ रही यहूदी विरोधी भावना पर दुख और गुस्से से भर गई हूं। लेकिन भले ही हम एक व्यक्ति के रूप में टूटा हुआ महसूस कर सकते हैं लेकिन हम लचीले भी हैं। हम हमेशा की तरह जीवित रहेंगे।”

बयान में कहा गया है, “जिस दुःस्वप्न का इजरायलियों को दशकों से डर था वह वास्तविकता बन गया क्योंकि हमास के आतंकवादियों ने इजरायली शहरों और कस्बों में घुसपैठ की।” “नागरिक आबादी पर अंधाधुंध दागे गए हजारों रॉकेटों की आड़ में, हमास ने निर्दोष पुरुषों, महिलाओं और बच्चों की हत्या की और उनका अपहरण कर लिया”, यह जारी है।

चूंकि युद्ध अनिवार्य रूप से जारी रहेगा, पत्र में चेतावनी दी गई है, “ईरान के नेतृत्व में सुनियोजित गलत सूचना अभियान से सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया जाएगा”।

पत्र में सभी से आग्रह किया गया है कि वे इज़राइल से आई भयावह तस्वीरों को याद रखें और उनके प्रचार-प्रसार में न पड़ें या उनके झांसे में न आएं।

सीसीएफपी के अध्यक्ष, डेविड रेन्ज़र और कार्यकारी निदेशक, एरी इंगेल ने साझा किया, “हम शहरों, कस्बों और दक्षिणी इज़राइल में एक जश्न मनाने वाले संगीत समारोह में जानमाल के नुकसान से भयभीत मनोरंजन उद्योग के नेताओं में शामिल हो गए हैं। दुख की बात है कि अब, सैकड़ों निर्दोष लोगों की जान जाने के बाद, क्या दुनिया हमास की बर्बरता को समझती है?. चूंकि दुनिया भर के देश आईएसआईएस की बर्बरता के खिलाफ एकजुट हो गए हैं, इसलिए दुनिया को इजराइल का समर्थन करना जारी रखना चाहिए क्योंकि वे इसका जवाब दे रहे हैं। हमास की बर्बरता”।

(टैग्सटूट्रांसलेट)गैल गैडोट(टी)गाजा आईएसआईएस(टी)हमास(टी)हमास का इजरायल पर जघन्य आतंकवादी हमला(टी)इजरायल(टी)फिलिस्तीनी आतंकवादी

-Advertisement-

- A word from our sponsors -

-Advertisement-

Most Popular

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: