-Advertisement-

गुजरात: मानसून 20 से 25 जून के बीच राज्य में पहुंचेगा

-Advertisement-
-Advertisement-

मौसम विभाग की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, मॉनसून गुरुवार को केरल पहुंच गया है. अगले 48 घंटों में मानसून पूरे केरल को कवर कर लेगा। वहीं, गुजरात में पांच दिनों तक बारिश की संभावना है। दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में बारिश के आसार हैं। मौसम विभाग ने हवा में नमी के साथ चक्रवात और बारिश की वजह से हवा की दिशा में बदलाव का अनुमान जताया है.

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, अहमदाबाद और गांधीनगर में छिटपुट बारिश होगी। फिलहाल चक्रवाती तूफान पोरबंदर से 930 किमी दूर समुद्र में है। उस वक्त समुद्र में 130 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही हैं। इसलिए दो दिन बाद प्रदेश में हवा की गति और तेज हो जाएगी। पांच दिनों तक तापमान में कोई बदलाव नहीं होगा। तापमान 40 डिग्री के आसपास हो सकता है।

गुजरात में मानसून 20 से 25 जून के आसपास आ सकता है। राज्य में पांच दिनों तक आंधी की गतिविधियां होंगी। राज्य में छिटपुट मध्यम बारिश हो सकती है। मौसम विभाग के मुताबिक सूरत, नवसारी, डांग, वलसाड, अमरेली और भावनगर में बारिश हो सकती है.

सूरत, नवसारी, डांग, वलसाड, नर्मदा, भरूच, तापी, अमरेली, गिरसोमनाथ, भावनगर और दीव में 10 जून को बारिश होने की संभावना है। जबकि 11 जून को सूरत, नवसारी, डांग, वलसाड, नर्मदा, भरूच में बारिश की संभावना है। , तापी, अमरेली, गिरसोमनाथ, भावनगर और दीव।

The post Gujarat: 20 से 25 जून के बीच राज्य में पहुंचेगा मानसून सबसे पहले BLiTZ पर दिखाई दिया।

(टैग्सअनुवाद करने के लिए) गांधीनगर (टी) गुजरात (टी) गुजरात समाचार (टी) लोकतेज समाचार

-Advertisement-

- A word from our sponsors -

-Advertisement-

Most Popular

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: